भिखारन बिग बॉस कंटेस्टेंट Veena Malik Criticizes प्रधानमंत्री मोदी

Veena Malik Criticizesइंडियन रिऐलिटी टीवी शो बिग बॉस से हिंदुस्तान में फेमस हुईं पडोसी देश पाकिस्तान की हिरोइन वीना मलिक हिंदुस्तान से जुड़े विवादों से खुद को इन्वॉल्व कर लिया है। इस बार वह न्यूज़ चैनल की एंकर बन कर सामने आई हैं और इस बार हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की इजरायल यात्रा को लेकर वीना मालिक ने पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में मोदी के खिलाफ बदजुबानी की।

हीरोइन से न्यूज़ ऐंकर बनीं वीना ने पाक टीवी पर ‘ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक’ नाम के शो के दौरान हिंदुस्तानी प्रधानमंत्री की इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की तीखी आलोचना की है। वीना ने भारत और इजरायल पर अपने लोगों पर जुल्म करने का आरोप लगाया है। भीखारी मुल्क के भीखारी वाशिंदे जो भारत मे रहकर अपना पेट पाल रहे थे। वो आज इसी भारत के प्रधानमन्त्री को अपशब्द कह रहे है। भारत में रहने वाले कुछ शहिष्णु लोग जो पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम देने का समर्थन करते है। वीना के इस शो की क्लिप को पाक टीवी ने ट्वीट किया है।


वह बॉलिवुड की कई फिल्मों में भी ऐक्टिंग कर चुकी हैं। वह भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी विवादों में बनी रही हैं। ज्यादा कुछ कहने का मतलब नहीं है. बस यूं समझ लो कि अच्छा हुआ वापस पाकिस्तान चली गईं. यहां रह के बकवास करतीं तो और बुरा लगता. बार डांसर से कम से कम ऐसी ही उम्मीद की जाती है.

Comments

comments