जदयू नेता केसी त्‍यागी ने संकेत दे दिए है की अब लालू प्रसाद के साथ गठबंधन टूटने वाला है – Bihar News

bihar newsजदयू नेता केसी त्‍यागी ने राजद के साथ गठबंधन के टूटने का इशारा किया है. त्‍यागी ने कहा कि जदयू का जब बीजेपी से गठबंधन था तो उनकी पार्टी काफी सहज थी. उन्‍होंने कहा, ‘कोविंद को समर्थन देने पर जदयू अडिग है. जिस दिन रामनाथ कोविंद की घोषणा हुई उनके पास 60 प्रतिशत बहुमत था. जब मीरा कुमार के नाम का ऐलान हुआ उनके पास 40 प्रतिशत से कम वोट थे. किसने हारने के लिए बिहार की बेटी को खड़ा किया.

त्यागी जी कहां फंस गये आप इन चोर उचक्कों के बीच में, 70 साल से देश को लूट रहे हैं लेकिन अभी तक इनका पेट नहीं भरा। ये पैदाइशी लुटेरे हैं, अभी भी समय है। इन चोरों से छुटकारा पाइये। 70 साल में जब B J P ने दलित चेहरा लाया तब इनको याद आई।

त्यागी जी यह बात समझने में काफी देर कर दी चलो सुबह का भुला शाम को भी घर वापिस आ जाये तो उसे भुला नही कहते। जब तक बिहार में बी जे पी के साथ रहे नितीश जी हमेशा सीना चौड़ा कर के रहे और आज ये एक लाचार नेतृत्वकर्ता लग रहे है। नीतिश के दम पर जिनको 22-25 सीट मिली है वो बगैर हैसियत के लोगों की दादागिरी नीतीश थोड़ी सहन करेंगे? कोंग्रेस के साथ सिर्फ चापलूसो को ही पसंद आता है, आप जैसे के बस की बात नही।

वीडियो देखिये इस अपडेट से रिलेटेड :

Comments

comments