मुझे शर्म आती है मै इस देश में पैदा हुयी – Mamata Banerjee Speech

Mamata Banerjee Speechट्विटर पर एक ट्वीट पढ़ रहा था जिसमे लिखा गया था की “Mamata Banerjee Speech में कहा कि सभी धर्मों को एक साथ रहना चाहिए। सभी को शांति से रहना चाहिए ना की तलवार लेकर डराना।’ इसके बाद ममता ने कहा कि ये शर्म की बात है कि मैं इस धरती पर पैदा हुई। इन्हे कोई बताये जिन्होंने ये ब्यवस्था का इजात किया उन्हें ही शर्म आने लगी, ममता जी पूरा भारत शर्मिंदा है की उसकी धरती पर आप जैसी बेटी पैदा हुयी, आप सुप्रीम कोर्ट और केंद्र सरकार द्वारा दिए गए लाल बत्ती हटाने के आर्डर का सम्मान नहीं किया आपने बंगाल में एक दो कौड़ी का इमाम लाल बत्ती लगाकर घूम रहा है।

Mamata Banerjee Speech आपको सोभा नहीं देती अगर वाकई में आपको इस देश मे पैदा होने में शर्म महसूस होती है, तो कृपया आप अपनी मौजूदगी कही और भी दर्ज करवा सकती हैं, मोहतरमा आप कहीं भी जाने या ऐसा फैसला लेने के लिए पूर्ण स्वतंत्र हैं, और शायद आपके पसंदीदा देश तो आपको सर आंखों पे बिठा के रखेगा, जिसकी आपने अपनी अभी तक कि ज़िन्दगी में दिल खोल कर मदद की है, वो भी हमारे देश की सुरक्षा और देश की नियम कायदों को ताक पे रख कर।

पूरी दुनिया की दीदी कुछ दिन कुछ चैन की जिन्दगी आप सिरिया में क्यों नहीं व्यतीत कर लेती, Mamata Banerjee Speech वहा क्यों नहीं देती या फिर आपकी तरह अमन पसंद करने वाले पाकिस्तान में। कसम से एक ही शिकायत रहेगी कि कोई शिकायत नहीं बची। आखिर ऐसे अमन पसंद वाले भारतीय पडोसी देश किस दिन काम में आएंगे। खैर हमें तो हमारी जन्नत उसी दिन मिल गई जिस दिन भारत भूमि पर जन्म हुआ।

सभ्य हिन्दू समाज इस तरह के बयान को कतई सम्मान नहीं करेगा, पता नहीं कैसे हिन्दू इनको वोट देते है, समाज बाटने का काम आपने किया है, क्योकि आतंकियों के फतवे वही से जारी किये जाते है।

Comments

comments