BJP Chief Amit Shah – से ममता जी ने कहा – अब हम दिल्ली पर कब्जा करेंगे

BJP Chief Amit ShahBJP Chief Amit Shah के पश्चिम बंगाल दौरे से उनके और प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच तीखी जुबानी जंग की शुरुआत सी हो गई है। टीएमसी चीफ और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि वह उन्हें चुनौती देने वालों की चुनौतियों को स्वीकार करती हैं। उन्होंने कहा कि हम दिल्ली पर कब्जा करेंगे। पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रसार के लिए राज्य के 3 दिवसीय दौरे पर गए BJP Chief Amit Shah ने भवानीपुर में झुग्गी झोपड़ियों का दौरा किया। इससे ममता जी बिफर गयी है।

केजरीवाल जी दिल्ली का सपना देखते देखते ईवीएम पर आ गये और अब आप दिल्ली पर कब्जा करने का सपना देख रही है वह भी दिन में। तुष्टिकरण के बूते यह सम्भव नहीं है। बंगाल मे बीजेपी लाओ ओर बंगाल को बंग्लादेश बनने से बचाये, नही तो ममता जिस तरह से हिंदू विरोधी हो गई है । उससे तो यही लग रहा है । जो सभी हिंदू पर्वो का विरोध करती है । भक्तो पर लाठीया बरसवा रही है । इसका भी अंत यूपी की तरह ही जल्दी होगा।

ममता ने नोट बन्दी पर अपनी औकात तो देख ली, UP जो हुआ दुनिया ने देखा अब तो दिल्ली भी फतह हो गया, शर्म करो ममता मोदी ने जो तुम्हे इज़्ज़त दी बहन बना कर बंग्लादेश ले गए, अब तो तुम शापित हो गयी अब बंगाल की बारी है। लो हद हो गयी मजाक की दिल्ली पर कब्ज़ा करेगी ये, पहले बंगाल में ईमानदारी से काम तो करो, जो गैर क़ानूनी घुसपैठ होती है बंगलादेश की वो बंद करवाओ दिल्ली आना इतना आसान नहीं की बस का टिकट लिया और आ गई, दिल्ली आना इतना आसान नहीं जितना बांग्लादेशी आतंकवादियों के लिए तुमने आसान बना रखा है। BJP Chief Amit Shah आपके ईट से ईट बजा देंगे आप बस देखती रह जाओगी।

Comments

comments