तेजस्वी यादव ने अपने परिवार के उपर लगे 1000 करोड़ के आरोप में ये कहा – Tejashwi Yadav

tejashwi yadavबिहार के उपमुख्यमंत्री Tejashwi Yadav ने भाजपा के नेता सुशील मोदी पर अपनी खुन्दक निकाली है . उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशील मोदी बहुत निचले राजनीति पर उतर आये हैं. उपमुख्यमंत्री Tejashwi Yadav ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि सुशील मोदी ने जिस राजनीति की शुरुआत की है उसका अंत हम उसी राजनीति से करेंगे. तेजस्वी यादव ने अपने परिवार के उपर लगे 1000 करोड़ की संपत्ति के आरोपों पर कहा कि अगर ऐसा हुआ तो हम सुशील मोदी जी को अपनी संपत्ति 50 प्रतिशत डिस्काउंट पर दे देंगे.

Tejashwi Yadav कौंनसी प्रोपेर्टी की बात कर रहे है, जो इनके पिता ने चारा घोटाले से बनाई उस प्रॉपर्टी की बात कर रहे है, बाप के लूट घसोट के धंधे को आगे बढ़ा रहे है, चारा चोर, मिट्टी चोर और अब ज़मीन चोर, क्या क्या करना है। जानवरों से अब इंसान के खाने पीकर आ गए। तेजस्वी अभी आपको CBI के बारे में ठीक से पता नहीं है, ये जो आप बार बार जाँच करा लो जाँच करा लो चिल्ला रहे हो अपने पापा से पूछना ये CBI जाँच आखिर किस बला का नाम है।

यह जो नाटक और बेशर्मी मीडिया में चल रही है और आरोप प्रत्यारोप जो अभी मीडिया में चल रही है कही वह अदालत में पहुंच गयी तो आपको अफवाह मिया वाली कहावत के बाद अली बाबा चालीस चोर वाली कहावत याद आ जाएगी। तुम्हारे पिता पर आरोप तय हो गया है, दम है तो लौटा दो पैसा बिहारी लोगो का, लेकिन रुको शायद मई गलत हूँ और लूटो बिहार को क्यूंकि वो फिर भी तुम्हे वोट देंगे।

Comments

comments