बीजेपी अध्यक्ष ने कहा क्या राम का नाम भारत मे नही तो विदेश में चलेगा? – Jai Shree Ram

jai shree ramJai Shree Ram इस देश में मुसलमान अब पनोती ( मनहूस) बन चुके हे जिसको वोट देंगे वह डूबेगा, पहले कांग्रेस को डुबोया फिर वामियो, अखिलेश को ,माया को अभी ममता ,लालू बुरी तरह से डूबने वाला है। आज देश की बहुसंख्यक आबादी समझ गई हे मुस्लिमो का वोट किसके लिए होता है आबादी बढ़ाने , आतंक मचाने, देश तोड़ने , हिन्दुओ को पलायन के लिए मजबूर करने के लिए । इसीलिए जो पार्टी मुस्लिमो से वोट मांगेगी बहुसंखयक समाज (चमचो को छोड़कर) उसके खिलाफ वोट करेगा।

पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार (22 अप्रैल) को कहा कि जो लोग ‘‘भारत माता की जय’’ और ‘‘Jai Shree Ram’’ के नारे का विरोध करते हैं वे इतिहास बन जाएंगे। घोष ने उत्तर 24 परगना जिले में एक आम सभा में कहा, ‘‘गुजरात से गुवाहाटी और कश्मीर से कन्याकुमारी तक पूरे देश में भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे लगेंगे। जो लोग इसका विरोध करेंगे वे इतिहास बन जाएंगे।’’

यही सोच थी अग्रेजो की, जो बन गये इतिहास और यही सोच तुम्हारी है।70साल तक रगड़ने के बाद जनता ने मौका दिया और अबकी गये तो रोने वाला भी नही मिलेगा रावण की तरह। ये सच है की कांग्रेस अब इतिहास बन के रह गया है।

Jai Shree Ram का नाम खराब है? यही शब्द कोई दूसरी पार्टी का बोले तो तकलीफ नही, लेकिन BJP बोले तो तकलीफ विवाद इन बात पे हो रहा है कि सेक्युलर भारत मे हिन्दू धर्म से जुड़े बातों का प्रचार क्यो हो? क्यो जी तकलीफ इसी बात की है? अब प्रश्न? क्या श्री राम के नाम से भारत का कोई सम्बन्ध नही ? क्या राम का नाम भारत मे नही तो विदेश में चलेगा? और हा भारत के बाहर श्री राम का नाम जय हो भारत का अस्तित्व श्री राम से है, इसलिए इस बात को सम्प्रदायिक चस्मे या हिन्दू मुस्लिम से न देखे बल्कि खुले दिल से स्वागत करे।

Comments

comments