अब लालू यादव अपने दोनों बेटो को दो पार्टी का नेता बना रहे है, एक हिंदूवादी एक मुस्लिमवादी

tej pratap dss partyबिहार के स्वास्थ्य मंत्री लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की तर्ज पर बिहार में धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ (DSS) का गठन किया है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप ने मंगलवार को नए संगठन की घोषणा करते हुए कहा कि डीएसएस को राष्ट्रीय स्तर पर फैलाया जाएगा.

अब लालू प्रसाद यादव अपने दोनों बेटो को दो पार्टी का नेता बना रहे है, एक आरएसएस की तरह हिन्दू पार्टी और दूसरा सेक्युलर टाइप कांग्रेस पार्टी, कारण ये है की लालू प्रसाद दो मुहा सांप है, जो समाज में एक कलंक है लालू ने कौन सा काम किया है। जानवरो तक का निवाला निगल गए ऐसे आदमी है लालू प्रसाद उसी लूटने की रह पर उनके दोनों बेटे भी है। ये नोवीं फेल साहब जितनी अक्ल रखता है वैसा ही काम भी करता है । कर लेने दो इनको जोर अजमाइस।

साथ ही तेज़प्रताप ने कह डीएसएस में हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई सभी धर्मों के लोग शामिल होंगे और यह संगठन आरएसएस और योगी आदित्यनाथ के संगठन ‘हिंदू वाहिनी सेना’ का मुकाबला करने को तैयार है। और इसका मेंबर होंगे सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस और उनके सहयोगी लोग इसे आम आदमी नही फॉलो करेगा क्योकि आम आदमी को डेवलपमेंट और रोजगार चाहिए, लालू के बेटे ने DSS को पैसे उगाही के लिए बनाया है। और इसका कुछ मकसद लगता नही क्योकि लालू प्रसाद के बेटे है।

Comments

comments